Deal Of The Day

Friday, January 12, 2018

Traffic System

Dear Friends,


mera naam Nishant he indore city me rahta hu
indore swachta me no. 1 he es bat ka muhe garv he but
jub me yaha ka traffic system dekhta hu to bura lgta he

friends apko pata hi hoga kuch time pahle jo DPS ka bus hadsa hua 
ye sochne or aarop lagane k bajaye ye smjha jaye or koshish ki jaye
k age esa hadsa na ho

jiske liye humara traffic system traffic police ke sath hum b jawabdar he 

esa solution koi or nhi hum hi nikal skta he chalan banane se kuch nhi hoga 
me ye nhi kahta k chalan na hi but sirf kya sadk surksha saptah manane or kuch choraho per 
point bananse se ye solution hoga 

kai chorahoper police chaln banati rahti he or use chorahe per traffice uljha rahta he

ye kiski galti he humare sath police ki b

jese LIG Malviya Nagar Vijay nagar Palasiya  MG Road ye mera daily root he

dekhta hu kuch per police apne duty puri katri he jese gitar wala squre per ek police uncle jinki age kafi he ve daily duty dete he


please indore swachta me no. 1 he ab ise ese hi traffice me b no. 1 banane me help kren

yadi me sahi hu to Feedback de





Thanks
Nishant Yadav

No comments:

Post a Comment

Driver Installation  If any Driver Installation required in your Laptop/Desktop so follow below steps: First of Run Setup file of D...